reporters
सोनालीका ने सेंट स्टीफंस अस्पताल में लगाया पीएसए ऑक्सीजन प्लांटपीएसए ऑक्सीजन प्लांट

सोनालीका ने सेंट स्टीफंस अस्पताल में लगाया पीएसए ऑक्सीजन प्लांटपीएसए ऑक्सीजन प्लांट

भारत के सभी बिज़नेस हाउसेस को एक-एक अस्पताल अपनाने का आवाहन करते हुए कोविड -19 के खिलाफ भारत की लड़ाई को मज़बूती देने के लिए की एक अनूठी शुरुवात

लखनऊ, 25 मई 2021: भारत का सबसे तेजी से बढ़ता ट्रैक्टर ब्रांड, सोनालीका ट्रैक्टर्स हमेशा से ही कृषि समृद्धि प्रदान करने के साथ-साथ देश में एक स्वस्थ समाज का निर्माण करने के लिए सबसे आगे रहा है। जैसा कि कोरोना की नई कठोर लहर ने सभी के लिए परीक्षण के समय को फिर वापस ले आया है, सोनालीका भारतीय नागरिकों की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है और महामारी का मुकाबला करने के उद्देश्य से उच्चतम सहायता प्रयासों के लिए प्रतिबद्ध है।

कोविड -19 के खिलाफ भारत की लड़ाई को और मज़बूती देते हुए सोनालीका ने सेंट स्टीफन अस्पताल, नई दिल्ली में चल रहे राहत प्रयासों को महत्वपूर्ण समर्थन देने की एक अनूठी शुरुवात की है। अस्पताल वर्तमान चुनौतीपूर्ण समय के दौरान जरूरतमंद कोविड-19 रोगियों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है और उनकी मदद के लिए सोनालीका अस्पताल परिसर में एक पीएसए ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना कर रहा है। सोनालीका ने 2020 में महामारी की शुरुआत से ही समय-समय पर सेंट स्टीफन अस्पताल को महत्वपूर्ण समर्थन दिया है जिसका अनुमानित संचयी योगदान रु 1.6 करोड़ है और जिसमे आगामी ऑक्सीजन प्लांट शामिल है।

श्री रमन मित्तल, कार्यकारी निर्देशक, सोनालीका ट्रैक्टर्स, ने कहा, कठिन समय सभी के सहयोग और असाधारण प्रयासों की मांग करता है। ऐसे चुनौतीपूर्ण समय के दौरान हर किसी को बचाने के लिए राहत प्रयासों को तेज करने और स्वास्थ्य सेवा प्रणाली का समर्थन करने की बेहद आवश्यकता है। सेंट स्टीफंस अस्पताल, नई दिल्ली में एक नया पीएसए ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करके हमने एक नए दौर की शुरुआत की है। इससे हम देश के हर व्यवसायी परिवार या उद्योगपति को आगे आकर एक एक अस्पताल अपनाने का आह्वान कर रहे हैं। हमारे समर्पित प्रयासों जैसे कि भारत के प्रत्येक अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करना, इससे हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि ऑक्सीजन की कमी के कारण किसी को कठिनाई या मौत न हो।
भारत के हर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाना एक कठिन काम है लेकिन असंभव नहीं है। ऐसी अभूतपूर्व पहल करते हुए हमने समाज में एक मिसाल कायम की है कि कैसे हर एक के प्रयास हमारे देश को भविष्य में चुनौतियों के लिए बेहतर तरीके से तैयार कर सकते है। सोनालीका संकट से निपटने में समाज का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है और पिछले साल महामारी की शुरुआत के बाद से सेंट स्टीफन अस्पताल से जुड़ी हुई है। अस्पताल की टीम जीवन बचाने के साथ-साथ जरूरतमंद मरीजों की सहायता करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है|

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *