reporters
शादी की खुशियां पल में बदली मातम में  हाईटेंशन तार की चपेट में आने से चार की दर्दनाक मौत 3 लोग घायल

शादी की खुशियां पल में बदली मातम में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से चार की दर्दनाक मौत 3 लोग घायल

सीतापुर-अनूप पाण्डेय,ऋषि मिश्र/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर में खुशियों का माहौल मातम में हुआ तब्दील 11 हज़ार की बिजली का तार पंडाल में लगे लोहे का खंभे से तेज़ हवाओं की वजह टच हो गया. जिसकी वजह से बिजली का करेंट नीचे उतर आया. करेंट लगने से 7 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. जिसमे 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. हादसा इतना जबरदस्त था कि पूरा प्रशासनिक अमला दहल उठा. सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टर्स ने 4 लोगों को म्रत घोषित कर दिया गया. करीब 3 लोग अभी भी ज़ख़्मी है, जिनका इलाज किया जा रहा है.हादसा कमलापुर के हनुमानपुरा में हुआ.

हनुमानपुर में शादी का प्रोग्राम चल रहा था. रामप्रताप पाल अपने बेटे की बारात लेकर बिसवां के मोच कला गांव से कमलापुर के हनुमानपुर आये थे. अभी रस्मे निभाई ही जा रही थी, सभी पंडाल के नीचे नाश्ता कर रहे थे. इसी बीच तेज़ हवाएं चलने लगी. और पंडाल में लगा लोहे का खंभा 11 हज़ार की बिजली के तारों से टच कर गया. बस फिर क्या था पंडाल में करेंट उतर आया. जो भाग पाया उसने अपनी जान बचा ली, जो नही भाग पाया उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. खुशी का माहौल पल भर में मातम में बदल गया.

हादसे की जानकारी लगते ही SP और DM मौके पर आ गए. कमलापुर से लेकर जिला अस्पताल तक घटना की मोनेटरिंग की जाने लगी. सीतापुर DM विशाल भारद्वाज और SP आरपी सिंह से घटना पर दुख जताया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *