28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

1600 किमी साइकिल चलाकर पहुंचा फैन,अक्षय ने कहा- दोबारा मत करना

मंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और खतरनाक स्‍टंट्स के लिए जाने जाते हैं। लेकिन, अक्षय के एक फैन ने उनके लिए जब दिवानगी दिखाई तो अक्षय घबरा गए। अक्षय ने उसे दोबारा ऐसा नहीं करने के लिए भी कह दिया। दरअसल, अक्षय कुमार का एक फैन शुक्रवार को अक्षय कुमार से मिलने मुंबई पहुंचा।

यह भी पढें-शाहरुख खान ने की जूते बनाने वाले फैन से मुलाकात…

लेकिन इस फैन में खास बात यह है कि शिवा गुर्जर नाम का यह शख्स हरिद्वार से करीब 1600 किलोमीटर साइकिल चला कर अक्षय कुमार से मिलने मुंबई पहुंचा। हालंकि, खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी अपने इस फैन का दिल नहीं तोड़ा और न केवल उनसे मिले बल्कि उसके साथ फोटो भी खिंचवाई। शिवा हरिद्वार से अक्षय कुमार के लिए गंगाजल भी लेकर गये थे। जिसे उसने अपने हीरो को दिया।

यह भी पढें-Jio सिम का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

बाद में खुद अक्षय ने शिवा के साथ का यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है लेकिन, हमेशा फिटनेस की बात करने वाले अक्षय कुमार ने शिवा के इस कोशिश से सहमत नज़र नही आए और साथ ही अक्षय ने शिवा से और अपने दूसरे फैन्स से भी विनती की है कि कोई दोबारा ऐसा खतरा ना ले।

अक्षय ने यह फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा है। यह व्‍यक्ति मुझसे मिलने हरिद्वार से साइकिल पर आया है। लेकिन, यह सही नहीं है। आप सब के प्‍यार के लिए मेरी तरफ से ढेर सारा प्‍यार लेकिन, आप सब से विनती है कि ऐसा न करें। शिवा यूपी के हापुड़ जिले के औरंगाबाद का रहने वाला है और बचपन से ही अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन है।

यह भी पढें-बॉक्स ऑफिसः अजय देवगन की ‘शिवाय’ ने लगाई लंबी छलांग

शिवा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैं अक्षय जी को भगवान की तरह पूजता हूं। बचपन से ही उनकी फिल्‍मे पसंद थी। हर फिल्‍म सिनेमा हॉल में जाकर देखता हूं। अक्षय ही मेरे गुरू हैं। मेरे मन में बस वही छाए रहते हैं। इसलिए, पढ़ाई में भी मन नहीं लगा और हाईस्‍कूल के बाद पढ़ाई छोड़ दी। कमरे में सिर्फ उन्‍हीं की ही फोटो लगा रखी है।

रात को सोने से पहले और उठने के बाद एक बार जरूर प्रार्थना करता हूं कि भगवान एक बार मुझे मेरे गुरू से मिला दें। और आखिर में भगवान ने उनकी सुन ली। अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में हुआ कुरैशी उनके साथ नजर आएंगी।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें