28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

24 फरवरी को व्हाट्सऐप 8 साल का हो जाएगा, पढ़े पूरी खबर!

नई दिल्ली, एजेंसी । व्हाट्सऐप नए साल की शुरुआत से ही लगातार नए फीचर्स ला रहा है। अब 24 फरवरी को अपने जन्मदिन के मौके पर WhatsApp अब तक का सबसे दमदार फीचर ला रहा है। 24 फरवरी को व्हाट्सऐप 8 साल का हो जाएगा।

डाउनलोडिंग के दौरान ही वीडियो देखने, GIF फाइल भेजने और प्राप्त करने, नए इमोजी और वीडियो कॉलिंग जैसे कई फीचर्स लॉन्च करने के बाद व्हाट्सऐप अब एक नई तैयारी में है। दरअसल व्हाट्सऐप अपने Status फीचर को बेहद ही शानदार बनाने वाला है।

अभी तक आपको स्टेटस में केवल टेक्स्ट ही रह सकते हैं या फिर स्माइली या इमोजी लगाकर थोड़ा सजा सकते हैं। वहीं फिलहाल डिफॉल्ट रूप से व्हाट्सऐप स्टेटस में ‘Hey there, I’m using WhatsApp.’ दिखता है। नया स्टेटस फीचर उन लोगों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है, जो एक दिन में कई बार अपना स्टेटस चेंज करते हैं। सबसे अच्छी बात कि नए फीचर वाला स्टेटस 24 घंटे में गायब भी हो जाएगा।

व्हाट्सऐप के नए अपडेट में स्टेटस की जगह आप छोटा सा वीडियो, GIF और फोटो पोस्ट कर सकेंगे, ठीक उसी तरह जैसे आप इंस्टाग्राम पर Instagram Stories के नाम से पोस्ट करते हैं. साथ ही आप अपने मुताबिक स्टेटस की सेटिंग कर सकते हैं कि आपका स्टेटस अपडेट किसको मिलेगा और किसको नहीं।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply