reporters
अपराधियों ने कांग्रेस नेता नीरज सिंह को गोलियोँ से किया छन्नी

अपराधियों ने कांग्रेस नेता नीरज सिंह को गोलियोँ से किया छन्नी

neeraj singh murder

नई दिल्ली, एजेंसी। शहर के पूर्व डिप्टी मेयर और कांग्रेस नेता नीरज सिंह की अपराधियों ने कल मंगलवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हमले में नीरज सिंह को लगभग 25 गोलियां लगीं थीं। हम आपको बता दें कि हमलावरों ने AK-47 से नीरज सिंह की गाड़ी पर हमला किया था जिसमें नीरज समेत 4 लोगों की मौत हो गई थी।शरीर का ऊपरी हिस्सा हो गया था छलनी…

कल रात हुए शव के पोस्टमार्टम में नीरज के शरीर से 17 गोली निकाली गई थीं। नीरज के शरीर में गोलियों से 67 छेद हो गए थे। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम के अनुसार 7-8 गोलियां नीरज के शरीर के आर-पार हो गई थीं। शरीर के लगभग पूरे बॉडीपार्ट डैमेज थे, नीरज को सभी गोलियां कमर से ऊपर लगी थीं और गले से ऊपर चेहरे और सिर में 4-5 गोलियां लगने के निशान हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार नीरज के शरीर का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह छलनी हो गया था। शरीर के हर जरूरी बॉडीपार्ट (ऑर्गन) डैमेज थे। हार्ट, चेस्ट, बैक, स्टॉमेक, ब्रेन, चेहरा सभी अंगों में गोलियां लगी थीं। एक हाथ में गोली लगने और दूसरे में फ्रैक्चर भी होने की पुष्टी पीएम रिपोर्ट में हुई है।

सपोर्टरों को लगी थीं 6-7 गोलियां…

गाड़ी में नीरज सिंह के साथ मौजूद अन्य 3 लोगों को भी 6-7 गोलियां मारी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, अशोक यादव और बॉडीगार्ड मुन्ना तिवारी के शरीर से 2-2 तथा ड्राइवर चंद्र प्रकाश के शरीर से 3 बुलेट निकाली गई। ड्राइवर को पेट, छाती, हाथ और सिर में गोली लगी थी।पीएम के बाद मुन्ना का शव मिर्जापुर ले गए पिता-चाचा.. नीरज सिंह के बॉडीगार्ड मुन्ना सिंह के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को किया गया। शव मिलने के बाद परिजन उसे लेकर मिर्जापुर (उत्तर प्रदेश) चले गए। किसी परिजन के मौजूद नहीं रहने के कारण मुन्ना का पोस्टमार्टम मंगलवार की रात नहीं हो पाया था। लगभग 9:30 बजे दिन में मुन्ना के शव का पोस्टमार्टम शुरू हुआ था जिसमें पिता और चाचा के साथ कई लोग सुबह ही PMCH पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *