सीतापुर: कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान सर्वोच्च प्राथमिकता है इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होनी चाहिए ।

सीतापुर-अनूप पाण्डेय,रामकिशोर अवस्थी/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर। कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान सर्वोच्च प्राथमिकता है इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होनी चाहिए भाजपा ने सदैव अपने कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया है अब तो सरकार है ऐसे में कार्यकर्ताओं के सम्मान व उनकी सुरक्षा पर प्राथमिकता से काम होना चाहिए। यह बात भाजपा के सेवता विधानसभा से विधायक ज्ञान तिवारी ने रेउसा के अमलोरा ग्राम में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक में कहीं । इस अवसर पर विधायक ने सभी को होली की शुभकामनाएं भी दी सभी बूथ कार्यकर्ताओं को गुलाल का टीका लगाकर होली के पर्व को हर्ष व उल्लास के साथ मनाने को कहा। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि वह कार्यकर्ताओं के बीच में 20 सालों से काम कर रहे हैं यह कार्यकर्ता ही है जो भाजपा संगठन की नींव है।

कार्यकर्ताओं ने भाजपा को आज देश की नंबर एक पार्टी बनाया है केंद्र में व उत्तर प्रदेश में भाजपा सत्ता में है ऐसे में कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सुरक्षित रखना उनके कामों को प्राथमिकता के आधार पर करना व क्षेत्र का विकास करना हर विधायक की प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने कहा भाजपा का कार्यकर्ता स्वाभिमानी है सरल है व भगवान राम का अनुयाई है ऐसे में हम सब का यह दायित्व है कि अपने कार्यकर्ता के मान-सम्मान की रक्षा करें.

उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं की जो भी समस्याएं हैं उनका समाधान होगा कार्यकर्ता भी अपनी समस्या के साथ ही अपने क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता दें गांव गरीब के विकास को लेकर काम करें गांव की जो समस्याएं हैं उनका समाधान कराएं विधायक ने कहा हमारे प्रधानमंत्री व हमारे मुख्यमंत्री पूरे देश और प्रदेश का विकास चाहते हैं अभी 2 दिन लखनऊ में देश व विदेश के जाने माने उद्योगपति लखनऊ में जुटे थे यहां प्रदेश की विकास को लेकर गहन मंथन हुआ है सीतापुर सहित प्रत्येक जिले में रोजगार के अवसर मिले प्रत्येक गांव का विकास हो और हर गरीब मजबूती के साथ खड़ा हो प्रत्येक युवा को रोजगार मिले इस पर काम शुरु होने वाला है उन्होंने कहा देश व प्रदेश के विकास के साथ ही सेवता का विकास उनकी प्राथमिकता में है।

सेवता विधानसभा में जो काम आजादी से अब तक नहीं हुये है उनका प्रयास है वह काम 5 वर्ष में किए जाएंगे इस को लेकर बृहद कार्य योजना बनाई जा रही है उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वह आपस में एकजुटता दिखाकर गांव गरीब के विकास को लेकर काम करें प्रत्येक गरीब और जरूरतमंद को शासन की योजनाओं का लाभ दिलाएं क्षेत्र के विकास में सहयोगी बने व आने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी के हाथों को एक बार फिर से मजबूत करें।

विधायक ने कहा सेवता विधानसभा प्रदेश की सबसे पिछड़े विधानसभा में आती है इसलिए सेवता को बहुत प्राथमिकता के आधार पर लेकर काम किया जाएगा इसमें आप सब के सहयोग की अत्यधिक जरूरत है । इस अवसर पर विधायक ने सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को गुलाल लगाकर उन्हें होली की शुभकामनाएं दी विधायक ने कहा होली का त्यौहार हम सब आपसी प्रेम और भाईचारे के साथ हर्षो उल्लास के साथ मनाएं और पूरे विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता के दिल में अपनी जगह बनाएं ।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष आनंद दीक्षित, मंडल अध्यक्ष संतोष मिश्रा, राजकुमार तिवारी आर सी अवस्थी, अशोक बाजपेयी प्रधान अखिलेश मिश्रा प्रधान आमलोरा विधायक प्रतिनिधि ओमप्रकाश मिश्रा बूथ अध्यक्ष राम सहारे मिश्रा ज्ञानेश शुक्ला सेवता दयाराम पांडे पतिराज मौर्य श्रीकांत मिश्रा सहित भारी संख्या में बूथ स्तर के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.