Breaking NewsNewsउत्तर प्रदेश

लखनऊ कंज़्यूमर फोरम के नए पदाधिकारियों ने ली शपथ,आयोजित किया भण्डारा…

दीपक ठाकुर:NOI।

बड़ा मंगल का दिन उपभोक्ता फोरम के लिए काफी खास रहा क्योंकि यहां आज के दिन सभी नए निर्वाचित पदाधिकारियों ने अपने पद की शपथ ली तो साथ ही भव्य भण्डारे का भी आयोजन किया।गले मे फूलों की माला पहन के सभी ने एक स्वर में यही कहा कि उनका हर कदम उपभोक्ता के हित मे ही आगे बढ़ेगा और काम जो भी होगा वो फोरम के दायरे में रहकर होगा।

आपको बता दें कि बीती 5 मई को उपभोक्ता फोरम के चुनाव हुए थे जिसमें 16 पदाधिकारोयों ने जीत हासिल की थी।और आज दूसरे बड़े मंगल यानी 8 मई को सभी विजयी पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।फोरम में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे फोरम प्रथम अध्यक्ष अरविंद कुमार जी और फोरम द्वितीय के अध्यक्ष शिवदान यादव जी ने स्वयं सभी को शपथ दिलाई।

समारोह में सबसे पहले वर्तमान अध्यक्ष अशोक कुमार ने शपथ ग्रहण की उसके बाद उपाध्यक्ष के पद पर जीत के आए मालेश कुमार पांडेय, यश वर्धन अवस्थी,राजीव कुमार श्रीवास्तव और अतुल कीर्ती ने पद और गोपनीयता की शपथ ली।

इसी कड़ी में महासचिव पद पर मुजीब अफेन्दी ने शपथ ली तो संयुक्त सचिव के पद के लिए प्रकाश चन्द्र,सुबीर सरकार और शशिकान्त शुक्ला ने शपथ ग्रहण की। फायनेंस सचिव के पद के लिए संदीप कुमार पांडेय को शपथ दिलाई गई। और लाइब्रेरी सचिव पद के लिए राजेश कुमार गुप्ता ने शपथ ली है।

वही दूसरी तरफ मीडिया प्रभारी के पद के पर आनंद कुमार ठाकर ने पद और गोपनीयता की शपथ ली और कहा कि फोरम के सिद्धांत के अनुसरण के साथ जनता के हित को सर्वोपरी मान कर अपना काम करेंगे।

और अंत मे एक्सयूकुटिव सदस्य के लिए प्रेम चन्द्र वर्मा, श्रीमती नैना अग्रवाल,स्वपनिल यादव और अविनाश दीक्षित ने भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर अपने पद की शपथ ली।

इस मौके पर अधिवक्ता इफ्तेखार हसन भी मौजूद रहे जिन्होंने चुनावी प्रक्रिया में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था जिसके लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया।शपथ ग्रहण समारोह के उपरांत फोरम में बजरंगबली की पूजा अर्चना हुई साथ ही सभी ने एक साथ बैठकर प्रसाद भी ग्रहण किया।तो आइए आपको छोड़ चलते हैं फोरम में हुए शपथ ग्रहण समारोह और वहाँ के भंडारे की तस्वीरों के साथ जो प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आर.के.पुरम,मल्हौर रेलवे स्टेशन रोड चिनहट पर सम्पन्न हुआ।

Related Articles

2 Comments

  1. Om sai ram….Hmara personl case 2015 se ajtak pending hai…aam jannta ki baat…to door ki baat hai….Alka Khare,Advocate

  2. Om sai ram….Hmara personl case 2015 se DF.-2 me ajtak pending hai…aam jannta ki baat…to bahot door ki baat hai….Alka Khare,Advocate

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button
Close
Close