अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की मां का आज निधन से हो गया। अरुणा भाटिया के निधन से बॉलीवुड शोक में डूब गया है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा कि वो मेरा सबकुछ थीं….और आज अंदर से मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांति से इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो मेरे पिता के साथ दूसरी दुनिया में जाकर मिल गईं। मैं और मेरा परिवार जिस मुश्किल वक्त से गुजरा, उसमें मैं अपकी दुआओं की बहुत इज्जत करता हूं। ओम शांति’।

अक्षय की मां के निधन पर बॉलीवुड के कई सितारों ने दुख जाहिर किया है। अक्षय कुमार की मां पिछले कुछ दिन से मुंबई के हिंदूजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं। 7 सितंबर को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि अगले कुछ घंटे बहुत नाजुक हैं और उन्होंने फैंस से दुआओं की अपील की थी।

बाॅलीवुड के कई एक्टर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अक्षय कुमार की मां को श्रद्धांजलि दी है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने ट्विटर पर अक्षय कुमार की मां के लिए दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, डियर अक्की, आपकी मां के निधन पर संवेदना व्यक्त कर रहा हूं। अरूणाजी की आत्मा को शांति मिले। आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना, ओम शांति।

 

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अरुणा भाटिया के निधन पर शोक जताते हुए लिखा कि मेरी गहरी संवेदना!

अभिनेत्री निम्रत कौर ने अपने ट्वीट में लिखा कि आपके गहरे नुकसान के लिए बहुत खेद है। इस गंभीर घड़ी में आपको और पूरे परिवार के लिए गहरी संवेदना और मेरी प्रार्थना है। सतनाम वाहे गुरु।

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने अक्षय कुमार के लिए दुख जताते हुए लिखा, इस असहनीय नुकसान के लिए आपको और आपके परिवार के प्रति गहरी संवेदना। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 1 =