अभिनेता कमल हासन फिल्म ‘शेरशाह’ के हुए मुरीद, मल्होत्रा और कियारा की तारीफ

मुंबई। साउथ फिल्म अभिनेता, निर्माता और राजनीतिज्ञ कमल हासन ने बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलीज होने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ की दिल खोलकर तारीफ की है।

कमल हासन ने ट्विटर पर फिल्म शेरशाह की टीम को सराहा है। उन्होंने इतना ही नहीं खुद को ‘देशभक्त का बेटा’ करार देते हुए कहा कि अब तक भारतीय सेना को सिनेमाघरों में जैसा दिखाया गया, उससे वो हमेशा नाखुश रहे। लेकिन इसे देखने के बाद उनका सीना गर्व से फूल गया।

उन्होंने अपने ट्विटर में आगे लिखा कि ‘शेरशाह’ कैसे भारतीय सेना पर बनने वाली अन्य फिल्मों से हटकर है। शेरशाह वह अपवाद है, मेरे जो सैनिकों के लिए सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है।

कमल हासन ने अपने दूसरे ट्वीट में ‘शेरशाह’ की पूरी टीम को बधाई देते हुए लिखते हैं विष्‍णु वर्धन जैसे टैलेंटेड डायरेक्टर को फिल्म बनाने का मौका देने के लिए धर्मा मूवी को थैंक्य। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है, मुबारक हो!

बता दें कि फिल्‍म ‘शेरशाह’ कारगिल वार के हीरो रहे कैप्‍टन ‘विक्रम बत्रा’ के जीवन को लेकर बनाई गई है। जिसमें उनका किरदार सिध्‍दार्थ मल्‍होत्रा ने निभाया हैं और उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्‍य भूमिका मे हैं। फिल्‍म का निर्देशन विष्‍णु वर्धन द्वारा किया गया है। करण जौहर और हीरू यश जोहर ने फिल्‍म को प्रोड़यूस किया है। फिल्म 12 जुलाई को Amazon Prime Video पर रिलीज़ हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − one =