28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

गोरखपुर एम्स में 108 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी, जल्द करें आवेदन

गोरखपुर। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) गोरखपुर में सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे इच्छुक उम्मीदवारों के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। एम्स द्वारा रोजगार समाचार सप्ताह 26 मार्च से 1 अप्रैल 2022 में जारी विज्ञापन (सं. AIIMS/GKP/RECT/FACULTY/2022/303) के अनुसार विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 108 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

एम्स गोरखपुर में विभिन्न फैकल्टी पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट, aiimsgorakhpur.edu.in की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है और उम्मीदवार रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित होने की तारीख से 45 दिनों के भीतर अपना आवेदन ऑफलाइन मोड में सबमिट कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को अपने आवेदन को ‘रिक्रूटमेंट सेल (एकेडेमिक ब्लॉक), ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस गोरखपुर, कुनराघाट, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश- 273008 में जमा कराना होगा। एम्स गोरखपुर में विभिन्न पदों के लिए आवेदन करते समय उम्मीदवारों को 300 रुपये का शुल्क देना होगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कर पाएंगे। वहीं एससी/एसटी और महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये शुल्क देय होगा।

भर्ती पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों को आवेदन किए गए पद के लिए अपनी पात्रता की जांच कर लेनी चाहिए। उम्मीदवारों को आवेदन की अंतिम तिथि के अनुसार पात्रता मानदंड को पूरा करना होगा, ऐसा नहीं करने पर उनका आवेदन संस्थान द्वारा निरस्त कर दिया जाएगा। यदि कोई उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहता है, तो उसे प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग फॉर्म भरना होगा।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply