28 C
Lucknow
Wednesday, January 19, 2022

हवाई यात्रा का सपना दिखाकर गरीबों को कर दिया पैदल: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को बुंदेलखंड के तीन दिवसीय दौरे पर बांदा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बांदा में विजयरथ यात्रा शुरू करने से पहले जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने कहा कि बुदेंलखंड एक्सप्रेस-वे 4.5 साल बाद भी आधा अधूरा है, पूरा नहीं हो पाया है। घर-घर नल पहुंचाने की योजना राठ से शुरू की गई थी, लेकिन राठ की योजना को बंद कर दिया गया। अभी भी बुंदेलखंड के घरों में नल से पानी पहुंचा है।

सपा प्रमुख ने बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा सरकार पह हमला बोला। उन्होंने कहा कि महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। ये वही लोग हैं जिन्होंने कहा था कि चप्पल पहनने वाले लोगों को हम हवाई यात्रा करवाएंगे और पेट्रोल-डीजल इतना मंहगा हो गया है कि गरीब की गाड़ी नहीं चल सकती है।

उन्होंने कहा कि ये दमदार सरकार चलाने वाले लोग नहीं हैं ये दमदार झूठ बोलते हैं। बुंदेलखंड के नौजवानों को नौकरी, रोजगार में पीछे छोड़ दिया। अगर किसी ने सपनों को मारा है तो ये झूठ बोलने वालों ने किया है। किसानों को खाद और डीएपी नहीं मिल रहा है। सरकार ने कोई इंतजाम नहीं किया। वहीं जिलाध्यक्ष ने बताया कि अखिलेश महोबा में ही रात्रि विश्राम करेंगे। दूसरे दिन दो दिसंबर को सुबह करीब 11 बजे हेलीकाप्टर से ललितपुर जाएंगे।

 

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply