28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

अमेठीः मेला देखने गई 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक मामला और सामने आया है। अमेठी जिले के जगदीशपुर में विजय दशमी पर मेला देखने गई आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि बच्ची देर शाम अपनी मां के साथ मेला देखने गई थी। जहां रात लगभग नौ बजे महिला के पड़ोस में रहने वाला एक युवक बच्ची को सामान खरीदने के बहाने घुमाने ले गया। पंचायत भवन के पीछे सुनसान जगह पर ले जाकर युवक ने मासूम के साथ दरिंदगी की। जिससे बच्ची लहूलुहान हो गई। बच्ची को छोड़ युवक फरार हो गया। जब महिला अपनी बच्ची को ढूंढते ढूंढते उसके पास पहुंची तो बच्ची दर्द के मारे कराह रही है। वहीं लड़की की हालात देखकर मां का रोकर बुरा हाल है। वहीं मां ने कोतवाली में जाकर युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर दी।

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपित को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मां की तहरीर पर आरोपित युवक चंद्रदेव के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। सीओ मनोज कुमार का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply