28 C
Lucknow
Friday, August 19, 2022

अमिताभ ठाकुर ने अधिकार सेना पार्टी के पहले जिला कार्यालय का किया उद्घाटन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व आईपीएस अफसर व अधिकार सेना पार्टी के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने अधिकार सेना के पहले जिला कार्यालय का हरदोई में उद्घाटन किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि यह कार्यालय स्थानीय कार्यकर्त्ता विमलेश शर्मा तथा अन्य लोगों के प्रयासों से शुरू हुआ है।

इस दौरान अमिताभ ने हरदोई की जिला कार्यकारिणी के गठन को औपचारिक स्वीकृति दी तथा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ जिले में पार्टी के प्रचार-प्रसार के सम्बन्ध में भी चर्चा की। अमिताभ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह पार्टी अन्याय, अत्याचार एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ आम नागरिकों के अधिकारों के लिए बनी है और उस दिशा में प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि अधिकार सेना आगामी नगर निकाय चुनाव तथा लोकसभा चुनाव में भाग लेगी।

अमिताभ ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस समय यूपी की स्थिति यह है कि जवाबी कव्वाली जैसा माहौल चल रहा है, जबकि बुनियादी मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए। लूलू मॉल में नमाज और हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर हो रहे विवाद पर अमिताभ ठाकुर ने कहा कि सरकार चाहती है कि इस तरह के विवाद बने रहें। अगर ये मुद्दे बने रहेंगे तो लोगों के जेहन में बुनियादी मुद्दे जैसे-बेरोजगारी, गरीबी और भ्रष्टाचार आदि नहीं आयेंगें। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य का विषय है कि विपक्षी दल भी इस बात को पसंद करते हैं, जैसे जवाबी कव्वाली चल रही हो।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply