28 C
Lucknow
Wednesday, December 1, 2021

भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी ढेर

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह कश्मीर में आए दिन आतंकियों के जरिए अशांति फैलाने की कोशिश करता रहता है। लेकिन भारतीय सैनिक पाक की कोशिशों को नाकाम कर रहे है। इसी कड़ी में गुरुवार देर रात राजौरी के भिंबर गली सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ की नापाक कोशिश की।

सीमा पर मुस्तैद भारतीय सेना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया। लेकिन उसके अन्य साथी अंधेरे का लाभ उठाकर सीमा के उस ओर लौट गए। मारे गए आतंकी से पास से हथियार व अन्य सामान बरामद हुए है। फिलहाल क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।

जानकारी के मुताबिक, पाक सीमा की ओर कुछ आतंकियों ने राजौरी के भिंबर गली सेक्टर से एलओसी को पार करने की कोशिश की। इस दौरान भारतीय सीमा पर तैनात सेना के जवानों ने उन पर पूरी नजर बनाए रखाी और सबसे पहले आतंकियों को सीमा के इस ओर आने दिया गया। जैसे ही आतंकी आगे बढ़े तो सेना के जवानों ने उन्हें आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। लेकिन आतंकियों ने सेना की इस चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए फायरिंग शुरू कर दी।

जवाब में सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को वहीं ढेर कर दिया। सेना के जवानों ने शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर जाकर एक आतंकी का शव कब्जे में ले लिया है। फिलहाल सेना की ओर से एलओसी से सटे इलाकों में तलाशी अभियान जारी है।

 

 

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply