28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

सेना ने अपना वादा किया पूरा, राहुल भट्ट की हत्या करने वाले आतंकी ढेर

नई दिल्ली। सेना ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की पत्नी मीनाक्षाी से किया गया वादा 24 घंटे के अंदर पूरा कर दिया। उन्होंने राहुल भट्ट की हत्या करने वाले आतंकियों को मार गिराया है। राहुल भट्ट की हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने उनकी पत्नी मीनाक्षी से दो दिन के अंदर आतंकियों को मार गिराने का वादा किया था।

सूत्रों के मिली सूचना के अनुसार सेना ने बांदीपोरा में शुक्रवार शाम को तीन आतंकियों को मार गिराया। इनमें मारे गए दो आतंकी राहुल भट्ट की हत्या में शामिल थे। मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान फैसल और सिकंदर के रूप में हुई है। दोनों आतंकी पाकिस्तानी हैं। इनमें तीसरा आतंकी गुलजार अहमद है, जिसकी पहचान 11 मई को की गई थी।

कश्मीर के आईजी ने बताया कि हाल ही में घुसपैठ कर लश्कर के दो पाकिस्तानी आतंकी भारत में घुस आए थे। बांदीपोरा में सुरक्षाबलों की इन्हीं के साथ मुठभेड़ हुई। 11 मई को एंटी टेररिस्ट ऑपरेशन के दौरान ये दोनों भागकर सालिंदर वन क्षेत्र में छिप गए थे। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कुछ घंटे पहले ही ट्वीट कर कहा था कि राहुल भट्ट के परिजनों से मुलाकात की। मैंने उनके परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा था कि आतंकवादियों और उनके समर्थकों को इस अपराध के लिए बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

बता दें कि बडगाम जिले की चडूरा तहसील में राजस्व अधिकारी के पद पर कार्यरत कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की आतंकियों ने गुरुवार को दफ्तर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply