28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

एशियन किड्स ने ऑनलाइन राष्ट्रीय फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के परिणामों की घोषणा की

लखनऊ : एशियन किड्स ने हाल ही में हुए 2 से 7 वर्ष के छात्रों के लिए ऑनलाइन राष्ट्रीय फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के परिणाम घोषित किए। भारत के विभिन्न राज्यों- तमिलनाडु, झारखंड, बिहार, महाराष्ट्र, नई दिल्ली ,यूपी और दूसरे देश जैसे मलेशिया और थाईलैंड के छात्रों ने भाग लिया और स्कूलों जैसे- लैमार्टिनियर, सिटी इंटरनेशनल स्कूल, सिटी मोंटेसरी स्कूल, फादर एग्नेल स्कूल, एपीजे, दीप मेमोरियल पब्लिक स्कूल ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया।

छात्रों को दो श्रेणी में विभाजित किया गया था।
प्रत्येक श्रेणी से 1 विजेता और 2 उपविजेताओं का चयन किया जाता है। परिणाम हैं:

श्रेणी ए:
विजेता – मानवी जलान- फेयरीलैंड किड्स, बिहार

पहला रनर अप
प्रिशा नगर- फादर एग्नेल स्कूल, नोएडा

दूसरा रनर अप
रुद्रांश- एशियन किड्स, लखनऊ

श्रेणी बी:
विजेता- विवान शौर्य- जेवीएम श्यामली स्कूल, रांची

पहला रनर अप- प्रकाश श्रीवास्तव- लैमार्टिनियर स्कूल, लखनऊ

दूसरा रनर अप
अंश शर्मा- एपीजे स्कूल, नई दिल्ली।

इनके अलावा, प्रत्येक श्रेणी से 10 शीर्ष कलाकारों का भी चयन किया गया और मलेशिया से रीवेथा पार्थिभान फेसबुक के माध्यम से दर्शकों के सर्वेक्षण द्वारा चुने गए कार्यक्रम की स्टार कलाकार रहीं।

छात्रों को पोशाक, आत्मविश्वास, प्रवाह आदि के आधार पर आंका गया, जजों के लिए सभी कलाकारों में से सर्वश्रेष्ठ का चयन करना एक कठिन काम रहा।

एशियन किड्स के संस्थापक निदेशक शहाब हैदर ने कहा, “प्रतियोगिता सफलतापूर्वक आयोजित की गई और बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए राष्ट्रीय मंच मिला और हम उन्हें अपने आने वाले कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगे ताकि देश भर से टैलेंटेड बच्चें एक साथ आ सके और अपनी प्रतिभा दिखा सकें। “

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply