नई Tata Harrier XTA+ और Safari XTA+ ऑटोमैटिक भारत में हुई लॉन्च !


नई दिल्ली ।
Tata Motors ने Harrier और Safari SUVs के लिए एक नया ऑटोमैटिक मिड-स्पेक ट्रिम XTA+ लॉन्च किया है। नए हैरियर XTA+ और Safari XTA+ मॉडल में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ-साथ हायर ट्रिम्स की कुछ विशेषताएं भी शामिल की जाएंगी। हैरियर XTA+ की कीमत 19.14 लाख रुपये है, जबकि Safari XTA+ की कीमत 19.34 लाख रुपये है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं।

सफारी और हैरियर दोनों ही डीजल इंजन पावरट्रेन विकल्प के साथ आते हैं। फिएट से लिया गया 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन 170hp और 350Nm का टार्क जेनरेट करता है। XTA+ ट्रिम में, इसे Hyundai से प्राप्त 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। यांत्रिक रूप से, अन्य ऑटोमैटिक हैरियर और सफारी मॉडल की तुलना में XTA+ में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

हैरियर XTA+ के फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को ऑटो ऑन प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, LED DRLs, 17-इंच की वाले व्हील्स, Apple CarPlay और Android Auto के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8-स्पीकर Harman साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रेन-सेंसिंग वाइपर और पैनोरमिक सनरूफ मिलती है। सफारी एक्सटीए+ की बात करें तो इसमें टाटा आईआरए कनेक्टेड कार फीचर्स, क्रूज कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी जोड़ेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 − 3 =