28 C
Lucknow
Friday, August 19, 2022

बहराइच: ताइक्वांडो के खिलाड़ियों को नगर पालिका हाल में किया गया सम्मानित

बहराइच। बहराइच के नगर पालिका हाल में मंडलीय स्तरीय गोंडा में हुई प्रतियोगिता में और राज्य स्तरीय लखनऊ में हुई प्रतियोगिता में पदक हासिल करने वाले खिलाड़ियों को किसान डिग्री कॉलेज के पूर्व प्राचार्य एवं प्रबंधक एसपी सिंह, बहराइच ओलंपिक संघ के अध्यक्ष मनीष और सचिव मनोज गुप्ता द्वारा मेडल व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान कलर बेल्ट प्रमोशन टेस्ट भी संपन्न हुआ। जिसमें 60 से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया।

इस मौके पर एसपी सिंह ने ताइक्वांडो खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का और हर संभव मदद करने को कहा इसी मौके पर जिला ओलंपिक संघ के सचिव मनोज गुप्ता ने सारे अभिभावकों से कहा की हम सबका दायित्व बनता है कि अगर कोई हमारे जिले बच्चों को आगे बढ़ा रहा है तो हम भी बढ़-चढ़कर उसमें हिस्सा लें और उसकी मदद करें।

एसपी सिंह व मनोज गुप्ता ने ताइक्वांडो एसोसिएशन सचिव इसरार अली एवं अध्यक्ष एजाज अली की मेहनत और कार्यों की सहारना करते हुए बहुत ही खुशी जताई और आगे हर मौके पर मदद करने की आश्वासन दिया।इस कार्यक्रम में कोच शाकिर अली सागर आर्य नित्यानंद पासवान का अहम योगदान रहा। ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष एजाज अली व सचिव इसरार अली ने आए हुए सभी सम्मानित मुख्य अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद किया।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply