28 C
Lucknow
Wednesday, October 27, 2021

बैरिस्टर बाबू के प्रविष्ट मिश्रा का लखनऊ में हार्दिक अभिवादन किया गया; उन्होंने कलर्स ‘द बिग पिक्चर’ का अनावरण किया

लखनऊ, 09 अक्टूबर, 2021। कलर्स के लोकप्रिय शो ‘बैरिस्टर बाबू’ में बोंदिता का प्रेरणाप्रद सफर दिखाया गया है। वह अपने साथी अनिरुद्ध की मदद से जीवन में अपना उद्देश्य पा लेती है और अपनी जंजीरों को तोड़कर ‘बैरिस्टर बाबू’ बन जाती है। यह शो अपने खूबसूरत व दिलचस्प कथानक के साथ दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधकर रखता है। मौजूदा समय में, अनिरुद्ध पर चंद्रचूड़ की हत्या का झूठा आरोप लगा हुआ है और वह सलाखों के पीछे है। बोंदिता का सच्चाई पता चल जाती है कि चंद्रचूड़ जीवित है और वह अपनीे जीवन के प्यार, अनिरुद्ध के लिए यह लड़ाई लड़ने का फैसला कर लेती है।
आकर्षक एवं सौम्य अभिनेता, प्रविष्ट मिश्रा, शो में अनिरुद्ध रॉय चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। वो अपने शो ‘बैरिस्टर बाबू’ और अपने किरदार को मिले स्नेह के लिए दर्शकों का धन्यवाद करने के लिए हाल ही में नवाबों के शहर में गए। शहर में उन्होंने ‘बैरिस्टर बाबू’ और आगे के हफ्तों में इस शो में आने वाले ट्विस्ट व टर्न्स के बारे में बताया। उन्होंने दर्शकों को कलर्स के आगामी और अब तक के पहले विज़्युअल बेस्ड क्विज़ शो बायजूज़ प्रेज़ेंट्स ‘द बिग पिक्चर’ के बारे में भी बताया। इस शो की होस्टिंग बॉलिवुड के सुपरस्टार रनवीर सिंह कर रहे हैं। इस अनोखे क्विज़ शो का उत्साह बढ़ाने और भव्य जीवनशैली में प्रविष्ट शहर के सबसे प्रतिष्ठित स्मारक रुमी दरवाजा को देखने गए।


प्रविष्ट ने उत्साह के साथ बताया, ‘‘लखनऊ आकर बहुत अच्छा लगा। ऐसा लगा कि मैं अपने घर आ गया क्योंकि मेरे पूर्वज इलाहाबाद से थे। उत्साह बढ़ाने के लिए मैं यहां पर कलर्स के पहले विज़्युअल बेस्ड क्विज़ शो ‘द बिग पिक्चर’ का अनावरण कर रहा हूँ। पूरा देश रनवीर सिंह का काम पसंद करता है और मुझे बहुत खुशी है कि वो अब टेलीविज़न स्क्रीन पर आ रहे हैं।“ अपने शो ‘बैरिस्टर बाबू’ के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘दर्शकों को शो के आने वाले एपिसोड्स में बहुत कुछ देखने को मिलेगा। वो देखेंगे कि बोंदिता अनिरुद्ध को निर्दोष साबित करने के लिए किस प्रकार सभी मुश्किलों का सामना करेगी।’’
शो का आगामी ट्रैक अनिरुद्ध को निर्दोष साबित करने के लिए बोंदिता की तत्परता और दृढ़ निश्चय के इर्द गिर्द घूमेगा। वो चंद्रचूड़ को जाल में फंसाने और अपना अपराध कबूल करवाने के लिए एक योजना बनाएगी। क्या चंद्रचूड़ अपराधी साबित हो पाएगा या अनिरुद्ध सजा का भागी बनेगा? ज्यादा जानने के लिए बैरिस्टर बाबू देखते रहें।
ज्यादा जानकारी के लिए बैरिस्टर बाबू हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 8:30 बजे और अपनी तकदीर खोलने के लिए तैयार हो जाईये, क्योंकि ‘द बिग पिक्चर’ का 16 अक्टूबर, 2021 को रात 8 बजे प्रीमियर होगा और यह हर शनिवार एवं रविवार को कलर्स पर प्रसारित होगा तथा वूट एवं जियो टीवी पर स्ट्रीम होगा

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply