28 C
Lucknow
Wednesday, October 20, 2021

बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर आज मायावती शुरू करेंगी चुनावी अभियान

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर आज राजधानी लखनऊ में भारी भीड़ जुटाकर मायावती अपनी ताकत का एहसास कराएगी। जिसके लिए प्रत्येक विधानसभा से एक हजार लोगों को लाने का लक्ष्य दिया गया है। यह कार्यक्रम पुरानी जेल रोड स्थित कांशीराम स्मारक स्थल लखनऊ में आयोजित किया जा रहा है। जहां बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती सहित कार्यकर्ता कांशीराम में श्रद्धांजलि देगें।

बताया जा रहा है। कि बसपा प्रमुख मायावती इस कार्यक्रम के जरिए प्रदेश में औपचारिक रूप से अपना चुनावी अभियान भी शुरू करेंगी। इस दौरान प्रदेशभर से बड़ी संख्या में आने वाले कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगी और बसपा को फिर से सत्ता में लाने का संकल्प भी कार्यकर्ताओं को दिलाएंगी।

ब्राह्मण सम्मेलन के दौरान मायावती ने ऐलान किया था कि इस बार 9 अक्टूबर को कांशीराम पुण्यतिथि का कार्यक्रम जिला और मंडल स्तर पर कोई पार्टी स्तरीय आयोजन नहीं किया जाएंग। इस बार कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित किया जाएगा, जहां प्रदेशभर के कार्यकर्ता आकर कांशीराम पार्क में कांशीराम को श्रद्धांजलि देंगे। साथ ही मायावती ने कहा था कि सभी 75 जिलों के कार्यकर्ताओं को लखनऊ आएगे। कोरोना महामारी के बाद बसपा की लखनऊ में यह सबसे बड़ी सभा होगी।

मायावती ने अपने सभी जिलाध्यक्षों और कोआर्डिनेटरों की बैठक में निर्देश दिए थे कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से पांच-पांच बसों में कार्यकर्ताओं को लखनऊ लाया जाए। इसके अतिरिक्त अपने निजी वाहनों ले भी कार्यकर्ता यहां पहुंचेंगे। प्रत्येक विधानसभा से 1000 लोगों को लाए जाने का लक्ष्य दिया गया था।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply