28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

बिहारः निर्दलीय MLC उम्मीदवार के काफिले पर एके 47 से फायरिंग, एक की मौत

सिवान। बिहार में स्थानीय प्राधिकार के विधान परिषद की 24 सीटों पर सोमवार को चुनाव के लिए मतदान हुआ। इसके बाद देर रात सिवान के निर्दलीय एमएलसी उम्मीदवार रईस खान के काफिले पर एके 47 से हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महुअल गांव में अंधाघुंध फायरिंग कर दी गई। इस हमले में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई तो चार अन्य घायल हो गए। जिसमें से दो रईस खान के समर्थक बताए जा रहे है।

हमले की जानकारी होने पर घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह सिवान के सिसवन के महाराणा चैक को जाम कर दिया है। मृतक की पहचान सिसवन गांव निवासी विनोद कुमार यादव के रूप में हुई है। हमले में तैयब अली उर्फ बबलू खान और फूलन के घायल होने की सूचना है। इसमें बबलू की स्थिति नाजुक बनी हुई है। अन्य घायलों के भी निजी अस्पतालों में भर्ती होने की बात कही जा रही है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, एसडीपीओ, नगर थाना इंस्पेक्टर, सराय ओपी प्रभारी सहित कई थानों की पुलिस जांच को सदर अस्पताल पहुंची और पूछताछ में जुट गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा सूफिया नर्सिंग होम पहुंचे और घायलों से मिल कर घटना की जानकारी लेने का प्रयास किया। एसपी ने बताया कि मामले की तहकीकात कर आगे की कार्रवाई की जाए।

एमएलसी प्रत्याशी रईस खान ने बताया कि चार-पांच 47 से एक साथ हमला किया गया। घटना में गांव के एक निर्दोष लड़के की मौत हो गई। मतदान के पश्चात मतपेटियों के जमा किए जाने के बाद वापसी के दौरान घटना हुई।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply