भाजपा विधायक राकेश राठौर ने सपा अध्यक्ष से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी पार्टियां जोर आजमाइश में लगी हुई है। भाजपा में रविवार को उस समय हलचलच गई जब में अक्सर चर्चा में बनें रहने वाले सीतापुर सदर से बीजेपी विधायक राकेश राठौर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि भाजपा के आठ विधायक अखिलेश यादव के सम्पर्क में हैं।वह कभी भी सपा का दामन थाम सकते है।

योगी सरकार को कई बार कठघरे में खड़ा करने वाले बीजेपी विधायक राकेश राठौर ने अखिलेश यादव से कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार पर सावालिया निशान खड़े कर चुके हैं। आज की मुलाकात के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। सपा के वरिष्ठ नेता ने बताया कि अभी भाजपा के आठ विधायक अखिलेश यादव के संपर्क में हैं और टिकट मांग रहे हैं। राकेश राठाौर की अचानक अखिलेश यादव से इस मुलाकात की वजह का पता अभी नहीं चल पाया है।

अखिलेश यादव से राकेश राठौर की भेंट के बाद अटकलें लगाई जानें लगी हैं कि भाजपा विधायक राठौर जल्द ही सपा का दामन थाम सकते हैं। अगर राकेश राठौर सपा में शामिल होते हैं तो विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए बड़ा झटका जरूर होगा।

भाजपा विधायक राकेश राठौर भी इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। वहीं सपा जिलाध्यक्ष छत्रपाल यादव का कहना है कि उन्होंने भी इन सोशल मीडिया पर ही देखा है। राकेश राठौर ने सपा की सदस्यता ग्रहण की है या नहीं, इस बारे में अभी उन्हें जानकारी नहीं है। सूत्रों की मानें तो भाजपा विधायक राकेश राठौर और अखिलेश यादव की मुलाकात करीब चार दिन पहले भी हुई थी। रविवार को विधायक के कुछ नजदीकियों ने ही इन तस्वीरों को वायरल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − six =