28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने लाउडस्पीकर विवाद पर खुलकर दी अपनी राय

लखनऊ। उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज एक निजी कार्यक्रम में नैमिषारण्य में गोमती तट के किनारे स्थित देवदेवेश्वर मंदिर के पुजारी के घर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मायावती, अखिलेश, शिवपाल यादव, आजम खान और लाउडस्पीकर विवाद पर खुलकर अपनी बात रखी।

बसपा चीफ मायावती ने दो दिन पहले ही ट्वीट कर सीएम या पीएम बनने की इच्छा जाहिर की थी। जिस पर साक्षी महाराज ने कहा है कि सपने देखने का हक सभी को है। सांसद ने कहा कि भाजपा की वजह से ही मायावती आज जिंदा हैं। साक्षी महाराज ने बीते विधानसभा चुनाव में मायावती की ओर से भाजपा की खुलकर मदद करने की बात भी कही।

उन्नाव सांसद ने प्रदेश में इन दिनों धार्मिक स्थानों पर से लाउडस्पीकर उतारने के प्रदेश सरकार की ओर से चलाए जा रहे अभियान पर कहा कि योगी आदित्यनाथ ने लाउडस्पीकर उतारने के लिए बिल्कुल नहीं कहा है। बल्कि उनकी मंशा यह है कि जो भी शोर धार्मिक स्थलों से बाहर निकलता है, उसकी सीमा निर्धारित रहे और सारी आवाज धार्मिक स्थानों के अंदर तक ही सीमित रहे।

साक्षी महाराज ने शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच चल रही तल्खी पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि यह दोनों का व्यक्तिगत और परिवार के अंदर का विवाद है और इसे वह लोग चारदीवारी तक ही रखें। इस दौरान साक्षी महाराज ने सीतापुर जिला जेल में बंद आजम खान से मिलने गए शिवपाल यादव और कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णन की ओर से दिए गए बयानों पर भी चुटकी ली।

उन्होंने कहा कि ज्यादती क्या होती है, यह पहले सत्ता में रह चुके यह दोनों नेता बखूबी जानते हैं। ज्यादती तो अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चला कर की गई थी, जब सरयू नदी का पानी लाल हुआ था। यही नहीं ज्यादती तो मुजफ्फरनगर में हुई थी जब वहां के निर्दोष लोग शासन सत्ता की बदसलूकी का शिकार बने थे।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply