28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

BSNL ने की अनलिमिटेड फायदे वाले प्लान की बारिश

BSNL HAS LAUNCHED THREE NEW UNLIMITED PLANS

नई दिल्ली , एजेंसी। बीएसएनएल ने प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए नया डाटा प्लान जारी किया है। कंपनी ने इस प्लान को वर्ल्ड टेलीकम्यूनिकेशन और इंफॉर्मेंशन सोशायटी डे के मौके पर लॉन्च किया। कंपनी ने इस प्लान का नाम बिग डाटा फॉर बिग इंपैक्ट रखा है।

नई स्किम के तहत कंपनी 333 रुपये में अनलिमिटेड 3जी डाटा दे रही है। यह डाटा प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के तहत कंपनी ने रोज डाटा इस्तेमाल करने की लिमिट को हटा दिया है। इस स्किम का फायदा वो सभी यूजर्स उठा सकते हैं जो 19 मई से पहले 333 रुपये का रिचार्ज कराते हैं।

19 मई के बाद से इस प्लान में आपको रोजाना केवल 3जीबी डाटा इस्तेमाल करने की लिमिट मिलती है। 3जीबी डाटा इस्तेमाल करने के बाद आपको 80 केबीपीएस की स्पीड पर काम करना होगा। इस प्लान को आपको *444*333# यूएसएसडी कोड के जरिए एक्टिवेट कर सकते हैं।

ये दो नए प्लान भी किए जारी

बिग डाटा फॉर बिग इंपैक्ट प्लान के अलावा बीएसएनएल ने दो अन्य प्लान दिल खोल के बोल और नहले पे दहला भी जारी किए हैं। इन दोनों स्कीम में भी यूजर को अनलिमिटेड फायदे दिए जा रहे हैं। दिल खोल के बोल प्लान 349 रुपये में आता है, जिसके तहत यूजर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी होम नेटवर्क पर कॉल और 2जीबी डाटा 28 दिनों के लिए मिल रहा है।

वहीं नहले पे दहला प्लान में कंपनी ग्राहकों को 71 दिनों के लिए 2जीबी डाटा रोज प्रदान कर रही है। इसके साथ ही इस प्लान में कंपनी बीएसएनएल टू बीएसएनएल 3000 फ्री मिनट और 1800 ऑफ नेट मिनट प्रदान करता है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply