28 C
Lucknow
Wednesday, October 20, 2021

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल लखनऊ एयरपोर्ट पर गए रोके, धरने पर बैठे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर हिंसा में आठ किसानों की मौत के बाद बने हालात को देखते हुए जिले में धारा 144 लगा दी गई है। वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल व पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा के हेलीकॉप्टर को लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने की सोमवार को अनुमति भी नहीं दी गई थी। जिसके बाद मंगलवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंच गए है। जहां सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया है। जिसके बाद वह वहीं धरने पर बैठ गए।

सीएम बघेल ने कहा कि मैं लखीमपुर में नहीं जा रहा हूं, वहां धारा 144 वहां लगी है। मैं यहां आया था कि पीसीसी जाउंगा। नेताओं से मिलूंगा, सीतापुर जाकर प्रियंका जी से मिलकर वापस चला जाता। ये लोग तो यहीं जाने नहीं दे रहे हैं इसलिए मैं यहीं बैठ गया। वहीं जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें आदेश का हवाला दिया तो वे फर्श पर बैठ गए।

सीएम भूपेश बघेल ने इससे पहले ट्वीट कहा था कि मैं लखनऊ के लिए निकल चुका हूं। किसानों के साथ न्याय होकर रहेगा। उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि आदरणीय मोदी जी, आजादी का अमृत महोत्सव मनाने से पहले आइए एक बार लखीमपुर चलते हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जब लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया तो उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि बिना किसी आदेश के मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोका जा रहा है।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply