28 C
Lucknow
Wednesday, January 19, 2022

CM केजरीवाल ने कहा, दिल्ली में भी पाए गए ओमीक्रोन के मरीज़

नई दिल्ली। देश में नए वायरस ओमिक्रोन ने दस्तक दे दी है। भारत में ओमिक्रोन ने मामले मिलने शुरू हो गए है। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि ओमीक्रोन देश में दाखिल हो चुका है। दिल्ली में भी ओमीक्रोन के मरीज़ पाए गए। पैनिक करने की जरूरत नहीं है। मैं इस पर लगातार नज़र रखे हुए हूं, मैंने पिछले हफ़्ते भी समीक्षा बैठक ली थी। जिस भी चीज़ की जरूरत है हम उसे पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराएंगे।

CM अरविंद केजरीवाल ने अबंडेकर के जीवन को लेकर लाह कि बाबा साहेब डॉ.भीमराव अबंडेकर के जीवन को बच्चे-बच्चे तक पहुंचाने के लिए दिल्ली सरकार उनके जीवन पर एक भव्य नाटक तैयार कर रही है। ये नाटक 5 जनवरी से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिखाया जाएगा। ये जनता के लिए फ्री होगा, इसका प्रोडक्शन अंतरराष्ट्रीय स्तर का है।

उन्होंने कहा कि समाज के हर पीड़ित और वंचित वर्ग के लिए न्याय और समानता की लम्बी लड़ाई लड़ने वाले भारत रत्न बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर जी के महापरिनिर्वाण दिवस पर उन्हें कोटि कोटि नमन।बाबा साहिब का सपना था – देश के हर बच्चे को, गरीब और दलित बच्चों को भी, अच्छी से अच्छी शिक्षा मिले।

आज 75 वर्ष बाद भी हम गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दे पाए। मैंने क़सम खायी है कि बाबा साहिब का ये सपना हम पूरा करेंगे। बाबा तेरा सपना अधूरा, केजरीवाल करेगा पूरा

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply