विवादित बयान मामले में पुलिस ने केंद्रीय मंत्री राणे को लिया हिरासत में, जानें मामला

मुबंई। महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर विवादित बयान देने के मामले में भाजपा सरकार के केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को महाराष्ट्र पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मीडिया से मिली जानकारी के मुताबित मंत्री राणे को चिपलून से हिरासत में लिया गया है। अब उन्हें गिरफ्तार करने की तैयारी पुलिस कर रही है।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को पुलिस रत्नागिर के संगमेश्वर थाने लेकर गई है। उन्हें उनके ही गाड़ी में बैठाया गया। पुलिस की टीम को कुछ समर्थकों ने रोकने की भी कोशिश की। राणे के खिलाफ अब तक चार एफआईआर दर्ज हो चुकी है। जबकि रत्नागिरी कोर्ट द्वारा राणे की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने एफआईआर खारिज करने की मांग वाली राणे की याचिका पर अर्जेंट सुनवाई से इनकार कर दिया है। इसके बाद गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। भाजपा नेता प्रमोद जठार ने कहा कि रत्नागिरी के एसपी नारायण राणे को बिना किसी गिरफ्तारी वारंट के गिरफ्तार करने संगमेश्वर पहुंच गए हैं। बीजेपी नेता के मुताबिक, रत्नागिरी के एसपी का कहना है कि उन पर गिरफ्तारी का जबरदस्त दबाव है और उन्हें 5 मिनट में राणे को गिरफ्तार करने के लिए कहा गया है।

बता दें कि नासिक पुलिस कमिश्नर ने दीपक पांडे ने नारायण राणे की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। जिसके बाद पुलिस टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए निकली थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − one =