28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग, दो पायलटों की मौत

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग होने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में दो पायलटों की मौत हो गई है। ये क्रैश लैंडिंग क्यों हुई, इसका क्या कारण रहा, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।
हेलीकॉप्टर के क्रैश होते ही एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि क्रैश में एक पायलट की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दूसरे ने अस्पताल के जाते समय दम तोड़ दिया। क्रैश में स्टेट हेलीकॉप्टर पूरी तरह से खत्म हो गया है।

बताया जा रहा है कि, ये हादसा टेस्टिंग के दौरान हुआ है। प्लेन क्रैश मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा कि अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली है। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया। सीएम ने इस दुख की घड़ी में परिवार जनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की है।

घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें साफ देखा जा सकता है कि हेलीकॉप्टर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है। लैंडिंग इतनी खतरनाक रही कि एक पायलट ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, दूसरे को तुरंत अस्पताल ले जाने का प्रयास हुआ, लेकिन उसे भी नहीं बचाया जा सका। हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि दोनों पायलट जब प्रैक्टिस कर हेलीकॉप्टर को जब लैंड करवा रहे थे, तभी उसमें आग लग गई और ये क्रैंश लैंडिंग हुई।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply