28 C
Lucknow
Wednesday, October 27, 2021

उत्तराखंड के निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा ने थामा बीजेपी का दामन

नई दिल्ली। उत्तराखंड की भीमताल विधानसभा से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा ने शुक्रवार को दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली । पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, महासचिव व उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत गौतम, पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहे।

अगले साल उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होने वाले वह राज्य के तीसरे विधायक हैं। इससे पहले टिहरी जिले की धनोल्टी विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार और उत्तरकाशी जिले की पुरोला विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार पहले ही भाजपा का दामन चुके हैं।

बता दें कि राम सिंह कैड़ा को 2017 के चुनाव में कांग्रेस ने टिकट देने के बजाय भाजपा छोड़कर आए दान सिंह भंडारी को टिकट थमा दिया था। जिसके बाद नाराज कैड़ा बागी तेवर दिखाते हुए निर्दलीय मैदान में उतर कर जीत हासिल की। जिसके बाद लंबे समय से उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा चल रही थी। जिस पर आज विराम लग गया।मुख्यमंत्री समेत भाजपा के अन्य बड़े नेताओं संग उनके अच्छे संबंधों को भी इसकी वजह बताया जा रहा था। तीन दिन पहले से यह संभावना जताई जा रही थी कि आठ अक्टूबर को भाजपा में कैड़ा की एंट्री होगी।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply