28 C
Lucknow
Monday, December 5, 2022

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र की गोलाबारी में मौत, पीएम मोदी ने जताया दु:ख

नई दिल्ली। रूस द्वारा यूक्रेन में किए गए हमले में 21 वर्षीय भारतीय छात्र की गोलाबारी में मौत हो गई। मारे गए छात्र का नाम नवीन शेखरप्पा है और वो कर्नाटक का रहने वाला था। यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र की मौत पर पीएम मोदी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक नवीन के पिता से फोन पर बात करके दुखी परिवार को सांत्वना दी है।

विदेश मंत्रालय ने इसकी पुष्टि की है। विदेश मंत्रालय ने बताया कि यूक्रेन के खार्किव में मंगलवार सुबह गोलाबारी में एक भारतीय छात्र की जान चली गई। एमबीबीएस के चौथे वर्ष में पढ़ाई करने वाले कर्नाटक के हावेरी जिले के छात्र नवीन शेखरप्पा की मौत हो गई। बता दें कि रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच हजारों भारतीय छात्र यूक्रेन में फंसे हुए हैं। बताया जा रहा है कि दो दिनों पहले ही नवीन ने अपने पिता से वीडियो काल के जरिए बात की थी।

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री कार्यालय ने बताया कि हावेरी जिले के छात्र नवीन शेखरप्पा का यूक्रेन में निधन हो गया। सीएम बोम्मई ने मृत नवीन के पिता से बात कर उन्हें सांत्वना दी। नवीन का पार्थिव शरीर भारत वापस लाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। सीएम ने कहा कि इस मामले में विदेश मंत्रालय के अधिकारियों से बातचीत की जा रही है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply