28 C
Lucknow
Thursday, September 29, 2022

दिल्लीः आजाद मार्केट में चार मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढही, राहत व बचाव का काम जारी

 

नई दिल्ली। दिल्ली की आजाद मार्केट में एक हादसा हो गया। शुक्रवार सुबह एक चार मंजिला निर्माणाधीन इमारत भरभराकर ढह गई। जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए है। जबकि कुछ लोगों के दबे होने की भी आशंका है।

हादसे में घायल हुए लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में अब तक किसी की जान जाने की पुष्टि नहीं हुई है। हादसे की जानकारी होने पर घटना स्थल पर पहुँचकर दिल्ली दमकल विभाग की टीम ने राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया। इमारत ढहने के बाद चपेट में आए चार मजदूरों को निकाला गया है, जबकि कुछ लोग अब भी दबे हुए हैं। इन्हें निकालने की कवायद जारी है।

जानकारी के अनुसार, पुरानी दिल्ली में बाड़ा हिंदूराव थाना अंतर्गत आजाद मार्केट के शीशमहल इलाके में निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत गिर गई। करीब एक महीने से इस इमारत का निर्माण कार्य जारी था। इस इमारत के गिरने से आस पास के घरों को भी नुकसान पहुंचा है। उसमें भी कई लोग दबे हुए हैं।

उत्तरी जिला के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। चार लोग घायल हुए हैं। दिल्ली दमकल विभाग ने बताया कि राजधानी के आजाद मार्केट इलाके में इमारत ढहने की जगह पर मलबे में कई लोग फंसे है, जिन्हें निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply