मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, टीवी जगत में शोक की लहर

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री व बाॅलीवुड के लिए एक बेहद दुःखद खबर सामने आई है। टीवी जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरूवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया है। वह 40 साल के थे। मुंबई के कपूर अस्पताल में सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की गई है। दो साल पहले बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे थे।

टीवी एक्टर सिद्धार्थ की मौत की खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं कुछ लोग अब भी यकिन नहीं कर रहे है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ के निधन की खबर की पुष्टि मुंबई पुलिस ने की है। तमाम फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धाजंलि दे रहे है। अक्षय कुमार ने लिखा, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्दी इतनी प्रतिभाशाली जिंदगी के चले जाने के बारे में जानकर बहुत दुख होता है। शांति।

रवीना टंडन ने ट्वीट में लिखा, ओ माई गाॅर्ड! इस खबर पर विश्वास नहीं कर सकती! फिर भी उम्मीद है कि यह सच नहीं है! इतना सफल और मेहनती कलाकार, आप बहुत जल्द चले गए।

कपिल शर्मा ने दुख प्रकट करते हुए ट्वीट में लिखा, हे भगवान, यह वास्तव में चैंकाने वाला और हृदयविदारक है, परिवार के प्रति मेरी संवेदना और दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना। ओम शांति।

सिद्धार्थ शुक्ला अभी कुछ दिन पहले ही डांसिंग रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 और बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे। जहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी। दोनों ही शो में सिद्धार्थ अपनी खास दोस्त शहनाज कौर गिल के साथ पहुंचे थे। डांस दीवाने 3 में सिड ने माधुरी के साथ रोमांटिक डांस भी किया था। वहीं, बिग बॉस ओटीटी में उन्होंने शहनाज के साथ रोमांटिक डांस किया था। लोग शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को काफी पसंद करते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × one =