28 C
Lucknow
Wednesday, October 27, 2021

ड्रग्स मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों से NCB कर रही पूछताछ

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। टीम को तलाशी में कोकेन, हशीश और एमडी जैसे नशीले पदार्थों की बड़ी खेप बरामद हुई रही। जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों को NCB हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

एनसीबी की टीम ने शनिवार को यात्री बनकर क्रूज पर छापा मारा, जिसमें भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं।एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने कहा है कि हिरासत में लिए गए लोगों से जो जानकारी मिलेगी, उसके आधार पर आगे की छापेमारी की जाएगी।

एनसीबी मुंबई के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही एनसीबी ने मुंबई तट पर क्रूज रेव पार्टी के आयोजकों को भी समन भेजा है। एनसीबी प्रमुख ने कहा है कि हम निष्पक्ष जांच करेंगे और अगर किसी सिलेब्रिटी या अमीर लोगों से संबंध सामने आते हैं तो हमें फर्क नहीं पड़ता। हम कानून के दायरे में रहकर काम करेंगे।

वहीं कार्डेलिया क्रूज ने मामले से दूरी बना ली है। लक्जरी जहाजों का संचालन करने वाली वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ जुर्गन बैलोम ने कहा है कि कार्डेलिया क्रूज किसी भी तरह से इस घटना से जुड़ा नहीं है। कार्डेलिया क्रूज ने अपने जहाज को एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली स्थित प्रबंधन कंपनी को एक कार्यक्रम के लिए किराए पर दिया था।

बता दें कि आयोजन सोशल मीडिया के जरिए किया गया था। पार्टी में पर व्यक्ति टिकट की कीमत 75 हजार रुपये से ज्यादा रखी गई थी।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply