28 C
Lucknow
Friday, August 19, 2022

प्रॉडक्ट इन्फॉर्मेशन कार्यक्रम इलेक्ट्रिक कंपनी फायब्रोस द्वारा हुआ आयोजित

लखनऊ। देश में इलेक्ट्रानिक समानों के निर्माण में अग्रणी कंपनी फायब्रॉस कम्पनी ने अपने व्यापारिक विस्तार के लिए गोमती नगर स्थित लखनऊ के प्रतिष्ठित व्यवसायी रुद्रा ट्रेडर्स के सहयोग से कम्पनी प्रोडक्ट इन्फॉर्मेशन कार्यक्रम का सफल आयोजन किया ।

इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कम्पनी के उत्पादों के बारे में लोगों को जागरूक करना था। फायब्रोस के मैनेजिंग डायरेक्टर दिनेश जैन और रीजनल मैनेजर अजय सिंह ने रुद्रा ट्रेडर्स के मनोज कुमार को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई और शुभकामना प्रदान की। कम्पनी की तरफ़ से सहायक महाप्रबंधक सन्जीव श्रीवास्तव ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को स्विच, लाईट, तार और कम्पनी के द्वारा प्रदान किये जाने वाले अन्य प्रोडक्ट्स की विस्तृत जानाकारी प्रदान की इसके साथ ही साथ उपस्थित लोगों द्वारा पूछे गये सवालों को ध्यानपूर्वक सुनकर उनका समाधान भी बताया।

रुद्रा ट्रेडर्स से मनोज कुमार और फायब्रोस के सन्जीव श्रीवास्तव ने कार्यक्रम में आये लोगों को कम्पनी की तरफ़ से उपहार भी प्रदान किए। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में शम्भू शरण वर्मा और ब्रिजेन्द्र बहादुर मौर्य उपस्थित रहे। जिन्होंने अपने अनुभव को सबके साथ साझा किया। कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों ने गाने और कविता सुना कर मनोरंजन भी किया। दीपक, अजित सिंह, मनोज सिंह, सचिन, विशाल, योगेन्द्र, जे पी यादव, राजू, अजीम, सुरेश, राजीव, संजय, शोभित, शैलेश और अन्य लोगों ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम को सफ़ल बनाया।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply