28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

यूपी में रात्रि कोरोना कर्फ्यू समाप्त, सीएम योगी ने दिए निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मामले अब ना के बराबर आ रहे है। जिसके बाद योगी सरकार ने नाइट कोरोना कर्फ्यू को पूरी तरह खत्म कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शासन द्वारा कंटेनमेंट जोन के बाहर प्रदेश के समस्त जनपदों में कोविड प्रोटोकाल के अनुपालन की शर्त के अधीन वर्तमान में लागू रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू (रात 11 बजे से प्रातः 6 बजे तक) समाप्त किए जाने का निर्णय लिया गया है।

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने सभी मंडलायुक्त, अपर पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक/पुलिस उपमहानिरीक्षक रेंज, सभी पुलिस आयुक्त व सभी जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक को रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू कोरोना कर्फ्यू समाप्त किये जाने का आदेश जारी कर दिया है।

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में संक्रमण तेजी से कम हो रहा है, लेकिन यह अभी समाप्त नहीं हुआ है। इसलिए यह समय सतर्कता एवं सावधानी बरतने का है। वहीं अपर मुख्य सचिव गृह ने कोरोना संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को निरन्तर सुदृढ़ बनाये रखे जाने व कोविड नियमों के तहत सभी पर्व एवं त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराएं जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply