28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

Flipkart और Amazon की टक्कर में आपका होगा बड़ा फायदा…

amazon-flipkart_57d6aa0ac2f02विश्व की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनियों के रूप में अपनी पहचान बना चुकी फ्लिपकार्ट और अमेज़न में त्योहारी सीजन के शुरू होते ही जमकर टक्कर होने की सम्भावना है. जिसमे दोनों कंपनियों द्वारा कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए कोई कसर नही छोड़ी जाएगी. वही इसका आप सीधा लाभ ले सकते हो. आपको बता दे कि फ्लिपकार्ट अपने बिग बिलियन डे (BBD) इवेंट को 3 अक्टूबर को लॉन्च करेगा. जिसको चुनोती देते हुए अमेज़न भी ग्रेट फेस्टिवल सेल शुरू कर सकता है. जिसमे दोनों कंपनिया अपने प्रोडक्ट को सबसे कम कीमत पर बेचने के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगो को अपनी और खींचने का प्रयास करेगी.

फ्लिपकार्ट और अमेज़न में यह तकरार भारत में अपनी प्रतिनिधित्वता के साथ साथ सबसे बड़ी इ कॉमर्स कंपनी के रूप में उभर कर आने को लेकर भी बेहद खास मानी जा रही है. अमेजॉन इंडिया की सेल 1 से 5 अक्टूबर तक रह सकती है. वही फ्लिपकार्ट अपने बिग बिलियन डे को ज्यादा समय के लिए भी जारी रख सकता है. वही अगर बात शॉपिंग की करे तो इससे पहले फ्लिपकार्ट ने 2014 में 1 रुपये का ऑफर दिया था, जिसे कंपनी द्वारा फिर से शुरू किया जा सकता है. वही अमेज़न पर भी भारी मात्रा में छूट का लाभ लिया जा सकता है. 

आपको बता दे कि अमेजॉन इंडिया मार्केटिंग और विज्ञापन के मामले में भी फ्लिपकार्ट से दो या तीन गुना खर्च कर सकता है. वही फ्लिपकार्ट भी कस्टमर एक्सपीरियंस बेहतर बनाने पर ज्यादा खर्च कर रहा है. जिसके चलते अब इसका सीधा लाभ कस्टमर्स का हो सकता है.

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें