28 C
Lucknow
Thursday, September 29, 2022

गालीबाज श्रीकांत त्यागी को हाईकोर्ट से मिली जमानत

लखनऊ। नोएडा के गालीबाज श्रीकांत त्यागी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद अब श्रीकांत त्यागी जल्द ही जेल से बाहर आ सकता है। बता दें कि नोएडा की एक चर्चित सोसायटी में महिला के साथ बदसलूकी का आरोपी श्रीकांत त्यागी 9 अगस्त से ही जेल में बंद है।

नोएडा में महिला से बदसलूकी करने का यह मामला 5 अगस्त का है। श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसके बाद इस वीडियो की काफी चर्चा हुई थी। श्रीकांत त्यागी पर कठोर कार्रवाई किये जाने की मांग की गई थी। हालांकि पुलिस की दबिश बढ़ने के बाद श्रीकांत त्यागी फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर और अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी को गैंगस्टर एक्ट में ही इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली है। जबकि अन्य मामलों में उसे पहले ही गौतमबुद्ध नगर कि जिला कोर्ट से जमानत मिल गई थी। जिसके बाद अब यह कहा जा रहा है कि जेल से बाहर आने का उसका रास्ता लगभग साफ हो गया है।

श्रीकांत त्यागी खुद को भाजपा नेता बताता था और सोसायटी के लोगों पर धौंस जमाता था। 5 अगस्त को सोसायटी में एक महिला के साथ उसकी बहस हो गई थी। महिला ने आरोप लगाया था कि उसने अवैध कब्जा कर रखा है। इस पर बौखलाए श्रीकांत त्यागी ने महिला को गाली दी थी और उन्हें धक्का भी दिया था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी की मुश्किलें बढ़ गई थीं। भारतीय जनता पार्टी ने भी साफ किया था कि श्रीकांत त्यागी से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply