28 C
Lucknow
Wednesday, January 19, 2022

बहराइच में चोरों का गैंग सक्रिय , पुलिस घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में चोरों का गैंग लगातार सक्रिय है। जो आए दिन कोई न कोई घटनाओं को अंजाम दे रहे है। चोरी की इन घटनाओं से लोग परेशान हैं। लेकिन पुलिस घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। शहर के सलारगंज मोहल्ला स्थित इंजीनियरिंग कॉलोनी के पास अच्छे खां के आवास पर बीती रात चोरों ने घर में घुसकर घर में रखा 10 से 15 तोला सोना और 1 लाख 60 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

पीड़ित ने पांच लाख से अधिक की चोरी बताई है। घटना दरगाह थाना क्षेत्र के अंतर्गत की है। शहर में गैंग ताबड़तोड़ चोरियों की घटनाओं को अंजाम देते जा रहें हैं। लेकिन जिले की पुलिस किसी भी घटना का खुलासा करने में सक्षम नहीं दिखाई दे रही है। सलार गंज में चोरी की हुई घटना के बाद पीड़ित ने थाने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। सूचना के बाद मौके पर सीओ और नगर कोतवाल ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। सीओ ने घटना के खुलासे को लेकर नगर कोतवाल और दरगाह थाने के एसओ को सख्त निर्देश दिए हैं।

पीड़ित ने बताया कि वह अपने रिश्तेदारों के यहां गया था। जिसके बाद जब वह घर लौटा तो घर का दरवाजा व अलमीरा का लॉक टूटा हुआ था। अलमीरा ने 1.60 लाख रुपये व दूसरी जगह 40 हजार रुपये रखे थे।

एजाज अली की रिपोर्ट

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply