28 C
Lucknow
Thursday, October 28, 2021

योगी सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल पर अखिलेश का हमला, विदाई का जश्न मना रही BJP सरकार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल को सीएम योगी ने अब तक की श्रेष्ठ तथा जनता के साथ रहने वाली सरकार बताया। योगी सरकार जिस पर जश्न मना रही है। वहीं विपक्ष हमला भी हो रहा है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ की सरकार को दंभी बताया है।उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार अपनी विदाई का जश्न मना रही है। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों को नहीं चाहिए ऐसी सरकार। इस सरकार का सच ही है कि ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास और ठग का प्रयास।

अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि उप्र की भाजपा सरकार ने प्रकाशित किया ‘16 पेज का 16 आने झूठ’! लगता है कि भाजपा ने अपने ‘अंतरराष्ट्रीय झूठ प्रशिक्षण केंद्र’ की पाठ्यपुस्तिका प्रकाशित करी है परंतु भाजपा के ‘झूठ के दूत’ इसे ऑनलाइन कक्षाओं में ही चला पायेंगे क्योंकि जनता के बीच वो जा नहीं पा रहे हैं।

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, ग़रीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज़ सरकार के नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है। ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास।

सपा अध्यक्ष ने एक और ट्वीट में फोटो के साथ लिखा कि जिस प्रकार किसान और ग्रामीण जनता आवारा पशुओं की समस्या से बुरी तरह त्रस्त है उससे तो यही लगता है कि उप्र का अगला चुनाव स्वयंभू-तथाकथित ‘दमदार’ बनाम ‘दुमदार’ की समस्या पर होगा।

 

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply