28 C
Lucknow
Tuesday, October 19, 2021

लखनऊ में कल रात से बिजली गुल, कई इलाके अंधेरे में डूबे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल रात से तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है। जिसके चलते कई इलाकों की गुल हो गई है और अंधेरे में डूब गए है। वहीं सड़के जलमग्न हो गई है और लोगों के घरों में पानी भी घुस गया है। मौसम विभाग ने प्रदेश के 30 जिलों में 17 सितंबर तक तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है।

तेज बारिश व आंधी ने विधानसभा चुनाव से पहले बिजली विभाग और नगर निगम की पोल खोल दी है। लखनऊ के कई इलाकों में कल रात से ही बिजली गुल है। जिसके चलते लोगों की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोग अंधेरे में अपने घरों में कैद है। कही तार टूटने से बिजली गुल हुई तो कही तकनीकी फाल्ट आने से समस्या बनी रही। इक्का स्टैंड बिजली उपकेंद्र 33 केवी लाइन का डबल पोल धराशायी हो गया।

जलभराव के चलते लोगो का निकलना मुश्किल को गया है। शहर की सड़कों के गड्ढे दिखाई नहीं दे रहे है। जिसके चलते पानी से भरे गड्ढों में कई वाहन गिरने से लोग चोटिल हो गए है। प्रेस क्लब के पास चार पहिया वाहन धस गया। वहीं बलरामपुर हॉस्पिटल के सामने मिट्टी धसने से कार गट्टे में चली गई। गोलागंज चार बत्ती चौरहा के पास की सड़क का बुरा हाल है।

दुबग्गा, ठाकुरगंज, फैजुल्लागंज, त्रिवेणी नगर, पुराने लखनऊ, इंदिरा नगर, तकरोही, निशातगंज, खुर्रमनगर, जानकीपुरम, हुसैनगंज और मटियारी सहित कई इलाकों में कल रात से बिजली नहीं आ रही है। वहीं कुछ इलाकों में बिजली की आवाजाही लगी रही। लोगों ने बताया कि हमारे यह कल से बिजली नहीं आ रही है। जिसके चलते मोबाइल बन्द पड़े है और न ही पानी आ रहा है। बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply