Ind vs Eng 2nd test match Live: सिराज ने भारत को दिलाई 8वीं सफलता, राबिन्सन पवेलियन लौटे


नई दिल्ली, Agency। Ind vs Eng 2nd test match Live:
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लार्ड्स में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था और भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 364 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 119 रन बना लिए थे। मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम ने खबर लिके जाने तक 8 विकेट खोकर 357 रन बना लिए हैं। कप्तान जो रूट शतक ने अपने टेस्ट करियर का 22वां शतक पूरा किया और वो 159 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

इंग्लैंड की पहली पारी, जो रूट का शतक

इंग्लैंड की टीम को पहला झटका भारतीय तेज गेंदबाज मो. सिराज ने दिया। सिराज ने सिब्ली को 11 रन के स्कोर पर केएल राहुल के हाथों कैच आउट करवा दिया। सिराज ने हसीब हमीद को शून्य पर आउट कर दिया और भारत को दूसरी सफलता दिलाई। सिराज ने हसीब को शून्य पर पगबाधा आउट किया। रोरी बर्न्स के रूप में इंग्लैंड को तीसरा झटका लगा और वो अपना अर्धशतक पूरा करने से एक रन से चूक गए। उन्हें शमी ने पगबाधा आउट किया। जो रूट ने बेयरस्टो के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी कर डाली और इसे मो. सिराज ने बेयरस्टो को 57 रन पर आउट करके तोड़ा।

भारत को पांचवीं सफलता इशांत शर्मा ने दिलाई और उन्होंने जोस बटलर को 23 रन पर आउट किया। मोइन अली को इशांत शर्मा ने अपना दूसरा शिकार बनाया और 27 रन पर स्लिप में विराट को हाथों कैच आउट करवा दिया। इशांत ने सैम करन को शून्य पर रोहित के हाथों कैच आउट करवा दिया और वो उनके तीसरे शिकार बने। सिराज ने ओली राबिन्सन को 6 रन पर पगबाधा आउट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + 2 =