28 C
Lucknow
Tuesday, August 9, 2022

IND vs ENG: इंग्लैंड ने टाॅस जीतकर भारत को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड की बीच खेली का जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला लंदन के केंनिंग्सन ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। जहां इंग्लैंड के कप्तान जो रुट ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया है।

भारतीय टीम में इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए। इशांत शर्मा की जगह उमेश यादव को और मोहम्मद शमी की जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है। वहीं इंग्लैंड की टीम भी दो बदलाव के साथ मैदान में उतरी है। जोस बटलर की जगह टीम में जोस बटलर को शामिल किया गया है। जबकि सैम कुर्रन की जगह क्रिस वोक्स को मौका दिया गया है।

भारतीय टीम के पास पिछले टेस्ट मैच में मिली हार का बदला लेने का बेहतरीन मौका है साथ ही साथ कप्तान विराट कोहली पर वापसी का भारी दवाब होगा। भारत को इस सीरीज में जीत हासिल करनी है तो इस मैच में वापसी करते हुए जीत हासिल करनी होगी।

टीमेंः भारत- रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज।

इंग्लैंड- जो रूट (कप्तान), रोरी बर्न्स, हसीब हमीद, डेविड मलान, ओली पाप, जानी बेयरस्टो, मोइन अली, क्रिस वोक्स, क्रेग ओवर्टन, ओली राबिन्सन और जेम्स एंडरसन।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply