28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

Ind vs SA 2nd ODI: भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का लिया फैसला, जानें प्लेइंग XI

नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला पार्ल के बोलैंड पार्क में खेला जा रहा है। जहां भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है और साउथ अफ्रीका को गेंदबाजी आक्रमण करने का न्योता दिया है।

साउथ अफ्रीका पहला मुकाबला जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है ऐसे में भारतीय टीम को सीरीज में बने रहने के लिए दूसरे मैच में जीत दर्ज करना ही होगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो टीम इंडिया टेस्ट सीरीज की तरह वनडे सीरीज भी गंवा बैठेगी। दूसरे मैच के लिए भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया। वहीं साउथ अफ्रीका ने अपनी टीम में एक बदलाव किया। मार्को जानसेन की जगह टीम में सिसांडा मगला को शामिल किया गया है।

भारतीय प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, शार्दुल ठाकुर, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्रा चहल और जसप्रीत बुमराह।

साउथ अफ्रीका प्लेइंग इलेवन- क्विंटन डिकाक (विकेटकीपर), जानेमन मलान, तेंबा बावुमा (कप्तान), एडेन मार्करम, वान डेर डुसेन, डेविड मिलर, एंडिले फेलुक्वायो, सिसांडा मगला, केशव महाराज, लूंगी नगीडी और तबरेज शम्सी।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply