28 C
Lucknow
Thursday, September 29, 2022

India vs Hong Kong Asia cup: हांगकांग ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का लिया फैसला

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 के चौथे मुलाबला भारत और हांगकांग के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच के लिए हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है और रिषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है।

भारत और हांगकांग ग्रुप ए में हैं और भारत का ये दूसरा मैच होगा। पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को रविवार को 5 विकेट से हरा दिया था और 2 अंक के साथ अपने ग्रुप में टीम इंडिया पहले स्थान पर मौजूद है। अब अपने दूसरे ग्रुप मैच में भारत अगर हांगकांग को हरा देता है तो ये टीम सुपर फोर में पहुंच जाएगी। वहीं हांगकांग का ये पहला ही ग्रुप मैच है।

टीमें: भारत की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह।

हांगकांग की प्लेइंग इलेवन- निजाकत खान (कप्तान), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्काट मैककेनी (विकेटकीपर), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजानफर और आयुष शुक्ला।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply