28 C
Lucknow
Friday, August 19, 2022

भारत की नंबर 1 स्मार्टवॉच कंपनी बनी सैमसंग

लखनऊ,4 सितंबर 2021: सैमसंग जून 2021 में खत्म दूसरी तिमाही के दौरान भारत के सबसे बड़े स्मार्टवॉच निर्माता के रूप उभरी है। IDC वर्ल्डवाइड क्वार्टरली वीयरेबल डिवाइस ट्रैकर ने यह जानकारी दी है। सैमसंग के स्मार्टवॉच शिपमेंट में साल दर साल 860% की वृद्धि हुई है, जिसने भारत में कंपनी को पहले नंबर पर ला दिया है।

गैलेक्सी वॉच एक्टिव2 और वॉच3 सीरीज की लोकप्रियता के बूते सैमसंग ने 41.2% बाजार हिस्सेदारी के साथ जून तिमाही का समापन किया।

 

पिछले कई वर्षों से सैमसंग ने स्मार्टवॉच के फीचर्स को इस स्तर का बनाने की लगातार कोशिश की है, जिससे उपभोक्ताओं को एक सेहतमंद और पुरस्कार स्वरूप जीवन जीने की सुविधा मिलती है। सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी वॉच4 और गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक की भारत में प्री-बुकिंग शुरू की है। गैलेक्सी वॉच4 सीरीज सर्वांगीण स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के लिए स्मार्टवॉच इनोवेशन का एक नया दौर शुरू करने जा रहा है।

गैलेक्सी वॉच4 सीरीज में पहली बार बॉडी कम्पोजिशन क्षमता पेश की गई है जो यूजर्स को अपनी सेहत पर पूरा नियंत्रण रखने की सुविधा देगी।गैलेक्सीवॉच4 सीरीज सैमसंग द्वारा संचालित वीयर OS पर आधारित है, जो यूजर्स को कई उपयोगी ऐप का इस्तेमाल करने की सहूलियत देता है। ऐसे समय जब पूरी दुनिया में स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती सबसे मुख्य चिंता बने हुए हैं, यह नवीनतम गैलेक्सी वॉच4 सीरीज यूजर्स को अपनी कलाई पर हर वक्त सर्वांगीण सेहत से जुड़े फीचर उपलब्ध कराती है।

गैलेक्सी वॉच4 की शुरुआत 23999 रुपये से होती है, जबकि गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक की आरंभिक कीमत 31999 रुपये है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply