28 C
Lucknow
Wednesday, October 27, 2021

IPL 2021 DC vs MI: मुंबई इंडियंस को लगा दूसरा झटका, क्विंटन डिकाक OUT

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के 14वें सीजन का 46वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और मुंबई को बल्लेबाजी का न्योता दिया।

मुंबई की ओर से रोहित शर्मा और क्विंटन डिकाक ने पारी की शुरुआत की। लेकिन शुरुआत अच्छी नहीं रही और 1.5 ओवर में 8 रन पर रोहित शर्मा सात रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें अवेश खान ने रबाडा के हाथों कैच कराया। उसके बाद क्विंटन डिकाक (19) को अक्षर पटेल ने आउट किया।

दिल्ली की टीम ने एक बदलाव किया है। ललित यादव के स्थान पर कप्तान रिषभ पंत ने पृथ्वी शा को टीम में शामिल किया है। वहीं, मुंबई इंडियंस ने भी एक बदलाव किया है। कप्तान रोहित शर्मा ने राहुल चाहर की जगह जयंत यादव को टीम में चुना है।

मुंबई को अगर 16 अंक हासिल करने हैं तो फिर इस मैच को जीतना होगा। इसके बाद ही टीम आधिकारिक रूप से 16 अंक हासिल करने वाली टीम बनी रहेगी। हालांकि, इसके बाद भी टीम को दो और मुकाबले खेलने हैं। वहीं, दिल्ली की टीम प्लेआफ के लिए क्वालीफाइ कर चुकी है।

टीमें: दिल्ली कैपिटल्स– पृथ्वी शा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, स्टीव स्मिथ, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबादा, एनरिक नोर्खिया और आवेश खान।

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकाक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नैथन कुल्टर नाइल, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply