28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

IPL 2021 KKR vs DC: कोलकाता ने जीता टाॅस, दिल्ली को दिया बल्लेबाजी का न्योता

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के 14वें सीजन का 41वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में खेला जा रहा है। जहां केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है और दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने एक बदलाव किया। इस टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शा इंजर्ड हैं। उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में स्टीव स्मिथ को शामिल किया गया। वहीं केकेआर ने दो बदलाव किए। इस टीम में प्रसिद्ध कृष्णा और आंद्रे रसेल की जगह टीम में संदीप वारियर और टिम साउथी को मौका दिया गया। आंद्रे रसेल इंजर्ड होने की वजह से टीम से बाहर किए गए।

दिल्ली की टीम इस टूर्नामेंट में अब तक 10 मैच खेली है। जिसमें से आठ मैचों में जीत दर्ज की है और 16 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। जबकि केकेआर को इतने ही मैचों में छह हार और चार जीत मिली हैं। केकेआर इस समय अंक तालिका चौथे स्थान पर है। तो वहीं दिल्ली की टीम इस मुकाबाले में जीत दर्ज कर प्लेआफ में जगह पक्की करने की कोशिश होगी।

टीमेंः दिल्ली कैपिटल्स- शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (कप्तान व विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, ललित यादव, अक्षर पटेल,एनरिच नार्त्जे आर अश्विन, कगिसो रबादा, और आवेश खान।

कोलकाता नाइट राइडस– शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), नीतिश राणा, दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन, लाकी फर्ग्यूसन, संदीप वारियर, टिम साउथी और वरुण चक्रवर्ती।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply