28 C
Lucknow
Tuesday, October 26, 2021

IPL 2021 RCB vs PBKS: पंजाब को मिली लगातार दूसरी सफलता, कोहली के बाद डैन क्रिस्टियन OUT

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के 14वें सीजन का 48वां मुकाबला रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच शारजाह के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है।

आरसीबी की ओर से विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने पारी की शानदार शुरुआत की। लेकिन मोइसेस हेनरिक्स ने अपने पहले ही ओवर में विराट कोहली को निजी 25 रनों पर बोल्ड कर दिया, उसके बाद अगली ही गेंद पर डैन क्रिस्टियन को सरफराज खान के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेज दिया। इस तरह से आरसीबी को 68 रन पर दूसरा झटका लगा।

बैंगलोर की टीम में इस मुकाबले के लिए कोई बदलाव नहीं किया है। जबकि पंजाब की टीम ने तीन बदलाव हुए हैं। पंजाब ने फैबियन एलेन, दीपक हुड्डा और नैथन एलिस को टीम से बाहर किया है। उनकी जगह सरफराज खान, हरप्रीत बराड़ और मोइसेस हेनरिक्स को मौका दिया गया है।

टीमें: रायल चैलेंजर्स बैंगलोर- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, केएस भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, डैन क्रिस्टियन, जार्ज गार्टन, हर्षल पटेल, मुहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

पंजाब किंग्स– केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, एडन मार्क्रम, सरफराज खान, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, मोइसेस हेनरिक्स, मुहम्मद शमी, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply