28 C
Lucknow
Tuesday, October 19, 2021

IPL 2021 SRH vs DC: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के 14वें सीजन का 33वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है और दिल्ली को गेंदबाजी का न्योता दिया है।

 

हैदराबाद की टीम को इस मुकाबले से पहले झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन को कोरोना पाजिटिव पाया गया जिसके बाद उनके साथ संपर्क में आए आल राउंडर विजय शंकर को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टूर्नामेंट के पहले चरण में कुल 8 मैच खेलकर 6 जीते थे और अंक तालिका में टॉप पर थी। जबकि हैदराबाद की टीम इस वक्त अंक तालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है। उसने सात मैच खेलकर सिर्फ एक ही जीत हासिल किया है। प्लेआफ में पहुंचने के लिए यहां से अब सभी मुकाबले टीम के लिए अहम हैं।

 

टीमें: सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, केदार जाधव, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद।

दिल्ली कैपिटल्स- शिखर धवन, पृथ्वी शा, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबादा, आवेश शान और एनरिच नार्खिया।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply