28 C
Lucknow
Sunday, May 22, 2022

IPL 2022 CSK vs SRH: हैदराबाद ने टॉस जीतकर चेन्नई को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकेडमी में खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज करने का फैसला किया है और चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। प्रिटोरियस की जगह अंतिम ग्यारह में महेष दीक्षाना को मौका दिया गया। वहीं हैदराबाद की टीम ने दो बदलाव किए और प्लेइंस इलेवन में शशांक सिंह और मार्को जानसेन को शामिल किया गया। इन दोनों ने हैदराबाद के लिए आईपीएल में डेब्यू किया।

रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली सीएसके ने लगातार तीन मैच हारे हैं और अगर इस टीम को हैदराबाद के खिलाफ हार मिलती है तो ये चेन्नई के लिए घातक साबित हो सकता है। यानी इस सीजन में प्लेआफ में पहुंचने के लिए अपनी राह आसान करने के लिए सीएसके को ये मैच जीतना ही होगा। वहीं हैदराबाद की टीम ने भी अपने पहले दो मुकाबले गंवाए हैं और केन विलियमसन की कप्तानी वाली ये टीम भी जीत की राह तलाश रही है।

टीमें: सीएसके टीम की प्लेइंग इलेवन- राबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धौनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जार्डन, महेश थीक्षाना और मुकेश चौधरी।

हैदराबाद टीम की प्लेइंग इलेवन– अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक और टी नटराजन।

 

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply